product-img

मुंबई : महाराष्‍ट्र के अहमदनगर से बीजेपी सांसद दिलीप गांधी का गुस्‍सा उस वक्‍त एक किसान पर फूट पड़ा, जब उन्‍होंने नेताजी के सामने बढ़ती महंगाई का मुद्दा उठाया। यह वाकया एक जनसभा के दौरान हुआ, जिसमें बड़ी संख्‍या किसानों ने शिरकत की थी। इन्‍हीं में से एक किसान ने जब अपने सांसद से महंगाई को लेकर सवाल किया तो नेताजी आपा खो बैठे और किसान को 'चुपचाप' अपने स्‍थान पर बैठ जाने की 'नसीहत' दे डाली।

इस संबंध में बीजेपी सांसद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सवाल उठाने वाले किसान पर गुस्‍से में बरसते सुने जा रहे हैं। एक उम्रदराज किसान ने सांसद से महंगाई के बारे में सवाल किया था, जिस पर उन्‍हें बुरी तरह झिड़कते हुए नेताजी ने कहा, 'आप मुझसे इस तरह सवाल नहीं कर सकते। दिलीप गांधी ने किसानों की बहुत मदद की है... ठीक से बात कीजिये... चुपचाप बैठ जाइये, अपना मुंह मत खोलिये।' नेताजी का इतना कहना था कि वहां बहस होने लगी। सभी अपनी-अपनी बात कहने लगे।

बीजेपी सांसद का यह वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। कहा जा रहा है कि एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी जहां किसानों के कल्‍याण की बात करते हैं, वहीं उनकी पार्टी के सांसदों को अन्‍नदाताओं की चिंताओं से कोई सरोकार नहीं है। हालांकि सांसद ने यह कहते हुए अपना बचाव किया है कि मीडिया इस मामले को बेवजह तूल दे रहा है।


Related News