product-img

वड़ोदरा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर जैकब मार्टिन की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद हालत गंभीर बनी हुई है। वे इन दिनों हास्पिटल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। जैकब के परिजनों को वित्तीय संकट से जूझना पड़ रहा है और उनकी वाइफ ख्याति ने इस बारे में बीसीसीआई से मदद मांगी। इसके बाद कई क्रिकेटर मदद के लिए सामने आए। इस कड़ी में युवा ऑलराउंडर कृणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के सचिव को ब्लैंक चेक प्रदान किया है।

कृणाल पांड्या ने बीसीए सचिव पटेल को चेक देकर कहा, सर, कृपया इस चेक में जितने भी पैसे की आवश्यकता हो भरें, लेकिन 1 लाख रुपये से कम कुछ भी नहीं।

कई क्रिकेटरों ने की मदद की पहल

मार्टिन का वडोदरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह इस समय लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनका बीते साल दिसंबर में एक्सिडेंट हो गया था जिससे उन्हें फेफड़े और लीवर में चोटें आई हैं। बीसीसीआई ने उनके इलाज के लिए पांच लाख रुपये की मदद दी है। बड़ौदा क्रिकेट संघ ने भी उन्हें तीन लाख रुपये दिए हैं। बीसीए के सचिव संजय पटेल ने जैकब के परिवार की मदद करने के लिए पहला कदम उठाया। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान, मुनफ पटेल, सौरव गांगुली और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के अलावा इरफान पठान, युसुफ पठान सरीखे खिलाड़ियों ने भी मार्टिन के परिवार की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।


Related News