product-img

नई दिल्ली: कॉफी विद करण शो में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सीओए प्रमुख विनोद राय ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बीसीसीआई से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने का सुझाव दिया है। विनोद राय की नजर में दोनों खिलाड़ियों द्वारा मांगी गई माफी गंभीर नहीं है। ऐसे में दोनों के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। दोनों ही खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और 12 जनवरी को सिडनी में पहला मैच खेला जाना है। 

विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगाने संंबंधित जो मेल बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को किया है उसमें उन्होंने कहा है कि मैंने उस शो( कॉफी विद करण) में दोनों खिलाड़ियों द्वारा की गई टिप्पणियों को आज अखबार में पढ़ा। ये बेहद भद्दी हैं किसी भी तरह की माफी मांगने से इन्हें नहीं ढंका जा सकता। मैंने डायना से कहा कि वो कोई पेनल्टी सुझाएं क्योंकि मैंने क्लिप नहीं देखी है मुझे लगता है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर दो-दो मैचों का प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यदि डायना( एडुल्जी) सहमत हो जाती हैं तो आज खिलाड़ियों के लिए इस बारे में दिशानिर्देश बनाए जाएं और उन्हें आज ही जारी किया जाए। इसके अलावा बीसीसीआई द्वारा अनुबंधित खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लिए दिशानिर्देश जारी किए जाएं। 

हार्दिक पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी। पांड्या ने ट्विटर पर पोस्ट किया, 'कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिये मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है। ' उन्होंने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था। ' शो पर पंड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं। 


Related News