product-img

पटना : बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव बीते कुछ दिनों से अपने निजी संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहे। छोटे भाई तेजस्‍वी यादव से अनबन से लेकर पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक लेने तक के उनके फैसले की खूब चर्चा रही। वह काफी समय तक मीडिया से दूर कुछ दिनों तक मथुरा में भी रहे, पर ऐसा लगता है कि आरजेडी नेता इन सबसे उबर कर सक्रिय राजनीति में लौट आए हैं।

ऐश्‍वर्या से तलाक का मामला तो अब भी कोर्ट में है, पर कहा जा रहा है कि पिता लालू प्रसाद के कहने पर उन्‍होंने छोटे भाई के साथ अपने रिश्‍तों में आई दूरी को मिटाने और उनका साथ देने का फैसला किया है। इस बीच, आरजेडी नेता ने बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को भी अपनी पार्टी से जुड़ने का आमंत्रण दिया है। उन्‍होंने कहा कि वह अब भी उनके संपर्क में हैं।

तेजप्रताप से जब पूछा गया कि क्‍या शत्रुघ्‍न आरजेडी का दामन थामने के लिए बीजेपी का साथ छोड़ने वाले हैं तो उन्‍होंने कहा, 'शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से समय-समय पर मेरी बात होती रहती है। मैं मुंबई में उनके घर भी गया। मैं अब भी उन्‍हें आरजेडी के साथ आने के लिए न्‍यौता दे रहा हूं। जनता दरबार में आ जाएं हमारे साथ।'


Related News