आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी में जड़े 5 छक्‍के, टेबल टॉपर बनी गयाना अमेजन वॉरियर्स

0

टारूबा: आंद्रे रसेल (52*) के तूफानी अर्धशतक के बावजूद जमैका तालावास की टीम को सीपीएल 2020 के 8वें मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ 14 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। ब्रायन लारा स्‍टेडियम पर खेले गए लो स्‍कोरिंग मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.1 ओवर में 118 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में जमैका तालावास की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 104 रन की बना सकी। गयाना अमेजन वॉरियर्स के नवीन उल हक को दोहरे प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। गयाना अमेजन वॉरियर्स ने सीपीएल इतिहास के सबसे कम स्‍कोर की सफल रक्षा करने में कामयाबी हासिल की।

119 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी जमैका तालावास की शुरूआत बेहद खराब रही। 4 रन पर उसके शीर्ष तीन विकेट डगआउट में लौट गए थे। ओपनर्स चाडविक वॉल्‍टन और ग्‍लेन फिलिप्‍स खाता भी नहीं खोल सके जबकि एनक्रूमाह बोनर (4) सस्‍ते में लौटे। यहां से कप्‍तान रोवमैन पॉवेल (23) और आसिफ अली (14) ने चौथे विकेट के लिए 30 रन की साझेदारी की। हेमराज ने अली को हेटमायर के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। कार्लोस ब्रेथवेट (5) भी पॉल की गेंद पर बोल्‍ड होकर लौट गए। स्‍कोर 50 पर पहुंचा कि कप्‍तान पॉवेल को नवीन उल हक ने ग्रीन के हाथों झिलवा दिया।

रेसल का मसेल शो

रसेल पावर के नाम से मशहूर स्‍टार ऑलराउंडर ने फिर गयाना अमेजन वॉरियर्स के गेंदबाजों की अकेले धुनाई करना शुरू की। रसेल ने सिर्फ 37 गेंदों में चार चौके और पांच छक्‍के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए। उन्‍हें दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला और जमैका की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 104 रन बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here