कंगना रंनौत के दफ्तर पर चली BMC की जेसीबी, अभिनेत्री की अर्जी पर हाई कोर्ट में सुनवाई जारी

0

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी की टीम अभिनेत्री के बंगले में हुए कथित अवैध निर्माण को गिराना शुरू कर दिया है। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के बाहर और भीतर तोड़फोड़ की कार्रवाई की है। तोड़फोड़ की इस कार्रवाई पर रोक लगवाने के लिए कंगना के वकील बम्बई उच्च न्यायालय पहुंचे हैं जिस पर सुनवाई चल रही है। बीएमसी का कहना है कि नोटिस मिलने के बाद भी कंगना के बंगले में निर्माण कार्य हुआ है जिसे वह गिरा रही है। 

इससे पहले बीएमसी ने कंगना के बंगले पर नया नोटिस चस्पा किया। इस नोटिस में कहा गया है कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कंगना अपने ऑफिस में हुए बदलाव के कागजात पेश नहीं कर पाई हैं। ऐसे में इमारत का कथित अवैध हिस्से को गिराया जाना उसके दायरे में आ जाता है। बीएमसी के तमाम अधिकारी कंगना के बंगले पर मौजूद हैं। वहां सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है।

कंगना के ऑफिस पहुंची बीएमसी की टीम
बीएमसी कर्मी अपने साथ इमारत को तोड़ने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण लेकर आए हैं। बीएमसी का कहना है कि बिना उसकी इजाजत के इमारत में बदलाव करना अवैध है और नियमों का उल्लंघन करने पर व्यक्ति को एक माह से लेकर दो साल तक की सजा और पांच हजार से 25 हजार तक का जुर्माना हो सकता है। बीएमसी का नोटिस मिलने से एक दिन पहले अभिनेत्री ने आशंका जताई थी कि उनके ऑफिस को तोड़ा जा सकता है।

आज मुंबई पहुंचेगी अभिनेत्री
बीएमसी की तरफ से यह कार्रवाई ऐसे समय हो रही है जब कंगना मुंबई से बाहर है। वह बुधवार दोपहर बाद मुंबई पहुंचने वाली हैं। इस बीच कंगना के वकील की तरफ से बीएमसी के नोटिस का जवाब दिया गया है। कंगना के वकील ने कहा है, ‘कंगना रनौत की तरफ से अपनी इमारत में कोई काम नहीं कराया जा रहा है। आप ने इसे गलत समझा है। आप ने जो ‘स्टॉप वर्क’ का जो नोटिस जारी किया है वह कानून सम्मत नहीं है और ऐसा लगता है कि अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आपने अभिनेत्री को डराने के लिए नोटिस भेजा है।’ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here