कोरोना से एक व्यक्ति की मौत

0

कोरोना से इलाज के दौरान शहर के वार्ड नंबर 24 निवास सुरभि नगर निवासी सिंचाई विभाग में कुशल हेल्पर के पद पर कार्यरत लिखीराम डाहके उम्र 57 वर्ष की 21 दिसंबर की सुबह जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में मौत हो गई। जिनका कोरोना गाइड लाइन के तहत अंतिम संस्कार स्थानीय जागपुर घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार 18 दिसंबर को लिखीराम डाहके के परिजन उन्हें जिला अस्पताल में लेकर आए जानकारी के अनुसार उनके परिजनों ने इलाज के लिए नागपुर ले गए थे। इस वे दौरान कोविड-पॉजिटिव हो गए थे। बीपी डायबिटीज सहित अन्य बीमारी से पीड़ित होने की वजह से उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो सका। 21 दिसंबर की सुबह श्री डाहके का निधन हो गया। जिनका कोरोना गाइड लाइन के तहत स्थानीय जागपुर घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आपको बता दें कि जिले के भीतर लगातार कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं यह अलग बात है कि लोग जिले की भीतर इलाज ना कराकर गोंदिया नागपुर जा रहे हैं इस दौरान अकेले दिसंबर माह में दूसरे जिलों में जाकर इलाज कराने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है तो दूसरी ओर कोविड-पॉजिटिव लोगों की मौत में के आंकड़े में भी बहुत अधिक तेजी से वृद्धि हुई है।

यह अलग बात है कि कोरोना मरीजों के परिजनों द्वारा उनकी मौत की जानकारी जिला अस्पताल को नहीं दी जा रही है। जिस कारण अभी जिला अस्पताल में कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत के आंकड़े केवल 12 लोगो के मौत होना दर्शाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here