छात्रवृत्ति फार्म सत्यापन करवाने भटक रहे छात्र छात्राएं

0

शासकीय शंकर साव पटेल महाविद्यालय वारासिवनी में छात्रवृत्ति फार्म सत्यापन करवाने के लिए छात्र-छात्राओं को घंटों इंतजार कर भटकना पड़ रहा है जिसके कारण उन्हें विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर उन्होंने महाविद्यालय प्रशासन से व्यवस्था सुव्यवस्थित करने के लिए मांग की है जिससे कि छात्र-छात्राओं को घंटों इंतजार कर महाविद्यालय में भटकना न पड़े।

आपको बताये की शासकीय शंकर साव पटेल महाविद्यालय बालाघाट पीजी कॉलेज के बाद जिले का दूसरा बड़ा महाविद्यालय है जहां पर विभिन्न संकाय में अध्ययन करने के लिए क्षेत्र से छात्र-छात्राएं आते हैं। और यह महाविद्यालय वारासिवनी खैरलांजी तिरोड़ी कटंगी लालबर्रा में एकमात्र बड़ा महाविद्यालय जहां पर सभी और से विद्यार्थी शिक्षा अध्ययन के लिए आते हैं।

ऐसे में उन्हें रोजाना 20, 30 और 40 किलोमीटर की दूरी तय कर महाविद्यालय आना पड़ता है। और वर्तमान में विषय समूह एवं प्रवेश सत्यापन कार्य संपन्न किया गया जिसके बाद छात्रवृत्ति फार्म भरने का कार्य जारी है। जिसमें छात्र छात्राओं के द्वारा ऑनलाइन फॉर्म भरकर सत्यापन कार्य करवाया जा रहा है। परंतु इस दौरान छात्र छात्राओं को सत्यापन प्रक्रिया में हो रही लापरवाही के कारण महाविद्यालय में भटकने और घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here