जिला अस्पताल के कोविड-19 लैब में चल रही है शराबखोरी

0

बालाघाट(पद्मेश न्यूज)। शहीद भगत सिंह शासकीय जिला अस्पताल के कोविड-19 लैब में शराबखोरी के चलते बीती रात लैब टेक्नीशियन ने अपने असिस्टेंट टेक्नीशियन से अभद्रता कर उसे मारने पीटने आमाद हो गया वही यह लैब टेक्नीशियन ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से भी अभद्रता कर बैठा। जिसकी शिकायत असिस्टेंट लैब टेक्नीशियन अयाज रजा ने पुलिस चौकी में की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय जिला अस्पताल के परिसर में कॉविड लैब संचालित संचालित है इस लैब में उमेश माने बैहर चौकी निवासी लैब टेक्नीशियन के पद पर पदस्थ है तथा अयाज रजा असिस्टेंट लैब टेक्नीशियन है। बताया गया लैब टेक्नीशियन उमेश माने शराब पीकर आए दिन लैब में पहुंचकर कर्मचारियों से बदतमीजी से पेश आते हैं। 23 सितंबर की रात्रि असिस्टेंट लैब टेक्नीशियन अयाज रजा कोविड-19 लेब में रात्रि कालीन ड्यूटी पर थे। तभी रात्रि 9.30 बजे ड्यूटी पर तैनात लैब टेक्नीशियन उमेश माने शराब पीकर लैब में आए और लैब के अंदर शराब खोरी कर चिकन बिरयानी खाये और अयाज रजा को बचा हुआ जूठन चावल को साफ करने के लिए कहा। अयाज रजा ने जूठन चावल साफ करने से मना कर दिया । अय्याज रज्जा द्वारा जूठन चावल साफ करने मना करने पर , शराब के नशे धुत लैब टेक्नीशियन उमेश माने भड़क गये और अय्याज रज्जा को अपशब्दों का प्रयोग कर उसे मारपीट करने आमद हो गये उस समय इस जिला अस्पताल में रात्रि कालीन ड्यूटी में डॉ शुभम लिल्हारे थे। असिस्टेंट लैब टेक्नीशियन अयाज रजा ने लैब टेक्नीशियन उमेश माने द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की शिकायत डॉ शुभम लिल्हारे से की थी जहां पर उमेश माने को बुलाया गया तब उमेश माने डॉ शुभम लिल्हारे से भी बदतमीजी से पेश आए लैब टेक्नीशियन उमेश माने द्वारा की गई इस हरकत की शिकाय॥त रात्रि में ही जिला अस्पताल पुलिस चौकी में की गई जिला अस्पताल पुलिस ने अयाज रजा द्वारा की गई लिखित शिकायत को अग्रिम कार्रवाई हेतु कोतवाली बालाघाट भिजवा दी है।
वैधानिक कार्रवाई की जाएगी -सिविल सर्जन
सिविल सर्जन डॉ.आर के मिश्र ने इस घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर बताया कि इस घटना को आपके द्वारा संज्ञान में लाया गया है यदि लैब टेक्नीशियन उमेश माने ने ऐसी हरकत की है तो शिकायत जांच उपरांत उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here