टिम पैन ने एक हाथ से लपका चेतेश्‍वर पुजारा का शानदार कैच

0

मेलबर्न: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जारी दूसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन तेज गेंदबाज पैट कमिंस एक बार फिर चेतेश्‍वर पुजारा के बल्‍ले का बाहरी किनारा निकालने में सफल रहे। भारत ने दूसरे दिन अपनी पारी 36/1 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। पुजारा-गिल अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे और बड़ी साझेदारी की तरफ बढ़ रहे थे। तब कमिंस ने गिल को आउट करके ऑस्‍ट्रेलिया को दिन की पहली सफलता दिलाई।

दुनिया के नंबर-1 टेस्‍ट गेंदबाज यही नहीं रुके। उन्‍होंने अपने अगले ओवर में भारत के महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी पुजारा को आउट किया। 69 गेंदों में 17 रन बनाने वाले पुजारा के बल्‍ले का बाहरी किनारा लगा और विकेटकीपर टिम पैन ने उनका शानदार कैच लपका। यह घटना भारत की पहली पारी के 24वें की है। कमिंस ने पुजारा को अंदर की तरफ गेंद डाली और बल्‍लेबाज ने कोई मूवमेंट नहीं दिखाया। गेंद उनके बल्‍ले का मोटा किनारा लेकर विकेट के पीछे पहली स्लिप की तरफ गई।

टिम पैन ने अपने दाएं ओर डाइव लगाई और शानदार कैच लपका। यह कैच क्रिकेट फैंस को बहुत रास आ रहा है। पुजारा ने 70 गेंदों में 17 रन बनाए और वह एक बार फिर अच्‍छी शुरूआत को बड़े स्‍कोर में बदलने में नाकाम रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here