‘टीवी की गलती थी, महंगा पड़ सकता है’: गुस्साए विराट ने मैच के बाद प्रसारणकर्ताओं पर भड़ास निकाली

0

सिडनी: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 में मैथ्यू वेड के खिलाफ डीआरएस को लेकर प्रसारणकर्ताओं की आलोचना की है। आस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर में टी. नटराजन गेंदबाजी कर रहे थे। नटराजन की गेंद वेड के पैड पर लगी थी। अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया। इसके बाद भारतीय टीम ने कुछ देर चर्चा के बाद अपील करने का फैसला किया और अंपायर ने डीआरएस का संकेत दिया।

कोहली ने डीआरएस लेने का फैसला उस समय किया जब 15 सेकंड की समय सीमा बीत चुकी थी। और इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले दिखाना शुरू हो गया था। अब चूंकि कोहली ने समय से डीआरएस रिव्यू नहीं लिया था इसलिए कोहली का अनुरोध माना नहीं गया था।

कोहली ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वह एलबीउब्ल्यू एक अजीब था, क्योंकि हम अभी भी चर्चा कर रहे थे कि गेंद लेग-साइड से नीचे जा रही है या नहीं और 15 सेकंड के समय-सीमा के भीतर उन्होंने स्क्रीन पर रीप्ले दिखाया। हमने रिव्यू के लिए जाने का फैसला किया, लेकिन अंपायर ने कहा कि उन्होंने स्क्रीन पर पहले ही रिप्ले दिखा दिया है।”

उन्होंने कहा, “मैंने अंपायर रॉड टकर से चर्चा की कि क्या किया जा सकता है। लेकिन अंपायर ने कहा कि अब कुछ नहीं किया जा सकता है। यह टीवी की गलती थी। प्रबंधन के तौर पर हमारा मानना है कि इस तरह की गलतियां (देर से फैसला करना) शीर्ष स्तर पर नहीं की जा सकती हैं। किसी महत्वपूर्ण मैच में ऐसा करना महंगा पड़ सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here