ट्रेन चलाने की नही कोई आधिकारिक घोषणा

0

साउथ ईस्टर्न रेलवे बिलासपुर मुख्यालय ने अब तक गोंदिया बालाघाट जबलपुर ब्रॉडगेज पर ट्रेन चलाए जाने के लिए आधिकारिक घोषणा नही की। हालकि इस विषय में बीते दिनों से मीडिया में अलग अलग खबर आ रही जो जबलपुर के अधिकारियों के माध्यम से आ रही है। इस बात की पुष्टि स्वयं पद्मेश न्यूज़ से चर्चा के दौरान साउथ ईस्टर्न रेलवे बिलासपुर मुख्यालय के सीपीआरओ साकेत रंजन ने की।

श्री रंजन ने दूरभाष पर भी चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि अब तक साउथ ईस्टर्न रेलवे के द्वारा गोंदिया बालाघाट जबलपुर नवनिर्मित ब्रॉडगेज पर ट्रेन चलाए जाने के लिए कोई आधिकारिक बयान जारी नही किया गया है। जिससे यह तय होना तो बहुत दूर की बात है कि इस ट्रैक पर कौन सी ट्रेन चलेगी।

हालांकि उन्होंने यह जानकारी भी दी कि इस ट्रैक पर ट्रेन चलाई जाने के लिए प्रस्ताव वरिष्ठ स्तर पर भेजा गया है जैसे ही कोई आदेश प्राप्त होंगे मीडिया के माध्यम से जानकारी आम जनता में साझा की जाएगी। जिससे ट्रेन चलने की जानकारी मिलते ही लोगों को उस की सुविधा का भी लाभ मिल सकेगा।

आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों से लगातार इस तरह की जानकारियां चल रही है कि गोंदिया बालाघाट जबलपुर ब्रॉड गेज ट्रक से हैदराबाद- बेंगलुरु सहित कई महानगरों के लिए ट्रेन चलेगी कुछ लोकल ट्रेन चलेगी तो कुछ इस ट्रेक पर सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी। भविष्य में हो सकता है कि कुछ प्लानिंग बने लेकिन अब तक बालाघाट जबलपुर और गोंदिया के बीच लोकल ट्रेन तक चलाए जाने के लिए कोई प्रस्ताव तैयार नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here