‘दाऊद का घर नहीं तोड़ पाए लेकिन कंगना का दफ्तर तोड़ दिया’, फड़णवीस का शिवसेना पर हमला

0

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी का बुलडोजर चलने के बाद शिवसेना चौतरफा निशाने पर है। अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शिवसेना को नसीहत देते हुए शुक्रवार को कहा कि आप अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ पाए लेकिन आपने कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया। भाजपा नेता ने कहा कि अभिनेत्री के ऑफिस पर कार्रवाई कर शिवसेना ने कंगना मामले को तिल का ताड़ बना दिया। फड़णवसी ने बुधवार को भी उद्धव सरकार पर निशाना साधा। फड़णवीस ने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई। 

‘शिवसेना ने तिल का ताड़ बनाया’
फड़णवीस ने कहा, ‘इस पूरे मामले को इतना तूल क्यों दिया जा रहा है। कंगना कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है लेकिन आपने इसे बड़ा बना दिया। आपकी सरकार वहां गई और उसके दफ्तर को तोड़ दिया। शिवसेना ने कंगना मामले को तिल का ताड़ बना दिया। वह कोई राज नेता नहीं है। आप दाऊद का घर तोड़ने नहीं गए लेकिन उसके ऑफिस को तोड़ दिया।’

देश में महाराष्ट्र का अपमान हुआ’
उन्होंने कहा, ‘अपने खिलाफ बात करने वालों को हम रास्ते में रोक के मारेंगे और ऐसा सरकार के समर्थन से होगा, ऐसा महारष्ट्र के इतिहास में कभी भी नहीं हुआ।’ पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सरकार के इस कार्रवाई के कारण महाराष्ट्र का देश में अपमान हो रहा है। 

बीएमसी की कार्रवाई का चौतरफा विरोध
बीएमसी बुधवार को कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले पाली हिल स्थित उनके दफ्तर गई और उसे तोड़ दिया। बीएमसी की इस कार्रवाई का चौतरफा विरोध हो रहा है। वहीं, बीएमसी का कहना है कि उसने नियम के मुताबिक अपनी कार्रवाई की है। बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना बम्बई हाई कोर्ट पहुंची हैं। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here