दिल्ली और पंजाब के बीच आज रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

0

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में आज होने वाले आईपीएल 2020 के मुकाबले में जोरदार संघर्ष होने की उम्मीद रहेगी। दो युवा कप्तानों श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की युवा टीमें विजयी शुरुआत के लिए पूरी ताकत लगाएगी। पिछले सत्र में किंग्स इलेवन की कप्तानी करने वाले रविचंद्रन अश्विन इस बार दिल्ली की तरफ से अपनी पुरानी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

संयुक्त अरब अमीरात की धीमी पिचों पर स्पिनरों को अहम भूमिका निभानी होगी। दिल्ली टीम को रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और संदीप लेमिचाने से अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी तो पंजाब टीम मुजीब उर रहमान और रवि बिश्नोई पर निर्भर रहेगी। केएल राहुल पहली बार पंजाब टीम की कमान संभालेंगे तो दूसरे छोर पर उनके सामने श्रेयस अय्यर होंगे।

दिल्ली में युवा-अनुभव का अच्छा मिश्रण : बल्लेबाजी के मोर्चे पर दिल्ली कैपिटल्स में भारतीय युवा और अंतरराष्ट्रीय खिलाडि़यों का अच्छा मिश्रण है जिसमें पृथ्वी शॉ, अय्यर, रिषभ पंत, शिखर धवन के अलावा वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमायर शामिल हैं। ऐसी लाइन अप में भारतीय टेस्ट उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को शायद मौका ना मिले। टीम ने उन्हें राजस्थान रॉयल्स से खरीदा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here