दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोप पर दिल्ली पुलिस का बयान, गेट तोड़े जाने की खबर गलत

0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर ‘बीजेपी के गुंडों ने हमला’ किया। यह बात अलग है कि दिल्ली बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा कि उन लोगों की तरफ से शांतिपूर्ण तरीके से ही प्रदर्शन किया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार से बकाए के भुगतान की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे पार्टी शासित नगर निगमों के नेताओं एवं महापौरों की हत्या करने के कथित षड्यंत्र को लेकर सिसोदिया के आवास के निकट प्रदर्शन किया था।

दिल्ली पुलिस का क्या है कहना
दिल्ली पुलिस ने ट्ववीट के जरिए बताया है कि गेट के क्षतिग्रस्त या टूटे होने के आरोप गलत हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम के सचिव सी अरविंद की शिकायत पर उचित धाराओं के तहत एक उचित अपराध दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। मनीष सिसोदिया के हैं आरोप
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने आज बीजेपी के गुंडे मेरी ग़ैरमौजूदगी में मेरे घर के दरवाज़े तोड़कर अंदर घुस गए और मेरे बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की। अमित शाह जी  आज आप दिल्ली में राजनीति में हार गए तो अब इस तरह से हमें निपटाएँगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here