पारुपल्ली कश्यप, प्रणय सहित 4 पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, साइना नेहवाल निगेटिव

0

देश के चार पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप, एच.एस.प्रणय, आर.एम.वी.गुरु साईंदत्त और प्रणव जेरी चौपडा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। वहीं साइना नेहवाल और गुरु साईंदत्त की पत्नी अमुल्या गुलपल्ली का टेस्ट निगेटिव आया है। ये सभी हैदराबाद के पुलैला गोपीचंद बैडमिंटन एकेडमी में हैं। गुरु साईंदत्त की 25 नवम्बर को ही अमुल्या से हैदराबाद में शादी हुई है। शादी और रिसेप्शन में ओलंपिक कांस्य पदक और राष्ट्रीय विजेता साइना नेहवाल, कश्यप सहित सभी बैडमिंटन सितारों ने हिस्सा लिया था।

साइना और कश्यप ने मालदीव में पिछले माह ही छुट्टियां मनाई हैं और सोशल मीडिया पर खूब फोटोज डाले हैं। बहरहाल, कोरोना पॉजिटिव निकले सभी खिलाड़ी एकांतवास में चले गए हैं। अभी RT-PCR कोविड टेस्ट हुआ है, दूसरा टेस्ट सोमवार 7 नवम्बर को होगा। गुरु साईंदत्त के अलावा सभी खिलाड़ी गोपीचंद एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं, ऐहतियातन एकेडमी के अन्य खिलाड़ियों का भी टेस्ट कराया गया है।

युगल बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी अगस्त में अपने गृह नगर में पाजिटिव निकले थे, वे वापस कोर्ट में उतर चुके हैं और इस समय ट्रेनिंग ले रहे हैं। अक्टूबर अंत में उभरते बैडमिंटन खिलाड़ी पादुकोण एकेडमी, बेंगलुरु के लक्ष्य सेन के पिताजी बैडमिंटन प्रशिक्षक डी.के.सेन सारलोर्लुक्स खली सुपर-100 बैडमिंटन स्पर्धा (जर्मनी) दौरान पॉजिटिव निकले थे। लक्ष्य, अजय जयराम और सुभांकर डे को नेगेटिव टेस्ट के बावजूद पहला कांटेक्ट और टीम साथी होने से वहां दूसरे दोर के मैच छोडनाऔर स्पर्धा से हटना पड़ा था। वे नवम्बर में एकांतवास बिताकर और टेस्ट नेगेटीव होने पर जर्मनी से वापस लौटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here