बगदेही में कटे हुये मिले गौवंश के टुकड़े

0

लांजी (पद्मेश न्यूज)। नगर परिषद के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 1 बगदेही में 22 सितम्बर को गौवंश की कटे हुए टुकड़े मिलने पर सनसनी फैल गई। बग़देही से करीब 1 किलोमीटर अंदर खेतो के आगे गौवंश के कटे हुए पैर व सिर पड़ा हुआ मिला है। इस संबंध में पुलिस थाना लांजी में भी शिकायत की गई है। जिस पर मौके में पुलिस बल के द्वारा पहुंचकर निरीक्षण कर जांच में लिया गया है। देर शाम हो जाने के कारण आगे जांच नही हो पायी। पुलिस के द्वारा बस्ती के दो लोगो को पूछताछ लिये लाया जाना बताया जा रहा है।
बगदेही गौहत्या और गौतस्करी का बड़ा केंद्र- गौरव बैस
भाजयुमो मंडल अध्यक्ष और वार्ड क्रमांक 2 के पूर्व पार्षद गौरव बैस द्वारा बताया गया कि बगदेही से पूर्व में भी सूचनाएं मिलती रही है कि कुछ लोगो के द्वारा प्रत्येक सप्ताह 1 से दो बार 30-50 गौवंश को कटने के लिए भेजा जाता है। जिसमे ना सिर्फ बगदेही के लोगो का बल्कि इसके पीछे एक बड़े गौतस्कर गिरोह का भी हाथ है। जो बड़े पैमाने में पिछले 2 वर्षों से लगातार गौतस्करी और गौमांस की सप्लाई करने का काम करता है। इस पूरे मामले की कड़ाई से जांच होनी चाहिए और उसके पीछे जो लोग है उनका पता लगा कर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।
जांच जारी है- अरूण सोलंकी

इस संबंध में थाना प्रभारी अरूण सोलंकी ने जानकारी में बताया कि गौ-वंश वध का मामला प्रकाश में आया है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस बल को मौका स्थल पर भेजकर निरीक्षण किया गया एवं जांच की जा रही है। जांच उपरान्त शीघ्र ही दोषियों पर कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here