बालाघाट के जंगलों में होगी विद्या बालन अभिनीत फिल्म शेरनी की शूटिंग

0

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन द्वारा अभिनीत फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिए रेंजर कॉलेज परिसर में विधिवत भूमिपूजन किया गया। विद्या बालन की मौजूदगी में वन मंडल अधिकारी के बंगले में भूमिपूजन किया गया।

बता दें कि 21 अक्टूबर से 25 नवंबर तक बालाघाट में शूटिंग होगी। इसके लिए जियल जेड इंटरटेनमेंट सर्विस को सशर्त मध्यप्रदेश शासन ने अनुमति प्रदान की है।

इस फ़िल्म के फिल्मांकन के दौरान वन संपदा को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंचाने और इसके लिए किसी भी तरह का स्थाई व अस्थायी निर्माण नहीं किए जाने के साथ ही इसमें फिल्माए गए बालाघाट के दृश्यों को फिल्म में दर्शाने की शर्त पर अनुमति दी गई है। 21 अक्टूबर से 25 नवबंर तक अलग-अलग स्थानों के वन क्षेत्र में इसकी शूटिंग की जाने है।

यहां होगी शूटिंग

मुख्यालय में स्थित रेंजर कॉलेज के परिसर से इसकी शुरुआत होगी। वहीं पायली बीट के मंझारा के साथ लौगुर वन परिक्षेत्र के मयूर बिंदु और खारा के जंगल में सागौन के घने वन क्षेत्र में इसकी शूटिंग होगी। इसके साथ ही बालाघाट के पीजी कॉलेज, मलाजखंड, चन्द्रकुआ गांव में शूटिंग की जाएगी।

इस फ़िल्म के फिल्मांकन की तैयारी को लेकर फ़िल्म निर्देशक समेत सभी कलाकारों की टीम गोंदिया पहुंच गई है। इस फिल्म में स्थानीय लोग भी नजर आएंगे। पूरे सेटअप के साथ करीब 500 से अधिक लोग आए हैं। जिनका प्रोटोकॉल के तहत गोंदिया में कोविड टेस्ट भी कराया गया है।

पीपीई किट के साथ पूरी सतर्कता से रिहर्सल और शूटिंग की जाएगी। इस फ़िल्म की 62 फीसदी शूटिंग हो चुकी है। शेरनी की कहानी यवतमाल की अवनी टी- 1 नाम की बाघिन ( शेरनी) के जीवन को रेखांकित करेगी। इसमें कुछ किरदार बालाघाट के जंगलों में दर्शाया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here