बालाघाट टू व्हीलर ऑटो पार्ट्स एसोसिएशन ने बंद का किया आह्वान

0

बालाघाट (पद्मेश न्यूज)। जिले में तेजी के साथ फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए बालाघाट टू व्हीलर ऑटो पार्ट्स एसोसिएशन के द्वारा शहर की सभी ऑटो पार्ट्स की दुकान को रविवार को बंद करने का आह्वान किया गया है । जिसके चलते रविवार को शहर के तमाम ऑटो पार्ट्स की दुकानें बंद रही । गौरतलब है कि शहर में वर्तमान में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है और प्रतिदिन करीब आधा सैकड़ा कोरोना पॉजीटिव्ह मरीज सामने आ रहे हैं और इस बीमारी से व्यापारी वर्ग भी अछूता नहीं रहा है जिसको लेकर व्यापारियों में इस बीमारी को लेकर एक भय बना हुआ है लेकिन सभी व्यापारी अपने अपने स्तर पर इस बीमारी से बचाव को लेकर का कारगर कदम उठा रहे हैं ताकि इस विषम परिस्थिति में कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके जिसको लेकर पूर्व में बालाघाट टू व्हीलर ऑटो पार्ट्स एसोसिएशन के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया था जहां पर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि शहर में सभी ऑटो पार्ट्स विक्रेता अपने प्रतिष्ठानों को रविवार को पूर्णता बंद रखेंगे और यदि जो व्यापारी इस नियम का पालन नहीं करेगा उससे व्यापारिक संबंध तोड़ दिया जाएगा जिसके चलते रविवार को शहर के तमाम ऑटो पार्ट्स से जुड़े दुकानें बंद रही।
सभी व्यापारी वर्ग हों एकजुट- जिला अध्यक्ष
इस संदर्भ में संगठन के पदाधिकारी कैलाश चंद अग्रवाल ने बताया कि वर्तमान में कोरोनावायरस के मामले तेजी के साथ जिले में बढ़ रहे हैं जिसके मद्देनजर संगठन के द्वारा बैठक लेकर यह निर्णय लिया गया था कि रविवार को शहर की तमाम ऑटो पार्ट्स की दुकानें बंद की जाएगी और आज करीब आधा सैकड़ा से अधिक दुकानों को संचालकों के द्वारा बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि जनमानस के हित को लेकर हमारे संगठन के द्वारा यह फैसला लिया गया है जिसका ऑटो पार्ट्स विक्रेताओं ने पूरी तरह से पालन किया है यदि सभी व्यापारी वर्ग एकजुटता के साथ अपने व्यापार को निर्धारित दिवस को बंद करने का निर्णय लेते हैं तो इसका व्यापक असर पड़ेगा और इस वैश्विक महामारी से आसानी से बचा जा सकता है उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण जिस तरीके से पांव पसार रहा है वह एक चिंता का विषय है जिस पर सभी को गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है।
रविवार को ऑटो पार्ट्स विक्रेता दुकान बंद नहीं करता तो उससे व्यापारिक नाता नहीं रखा जाएगा- मोहम्मद अली
इस संदर्भ में बालाघाट टू व्हीलर ऑटो पार्ट्स एसोसिएशन के पदाधिकारी मोहम्मद अली ने कहा कि रविवार को प्रतिष्ठान बंद करने का जो निर्णय लिया गया है यह सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया निर्णय है यदि जो ऑटो पार्ट्स विक्रेता नियम का उल्लंघन करेगा तो उससे किसी भी प्रकार से व्यापारिक संबंध नहीं रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here