बैहर विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव्ह

0

बालाघाट (पदमेश न्यूज)। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है ग्रामीण क्षेत्रों ही नहीं बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी कोरोना की वजह से कोहराम मचा हुआ है वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है जिसे चिंता का विषय माना जा सकता है वहीं इस भयावह बीमारी से जनप्रतिनिधि भी अछूते नहीं रहे गुरुवार को बैहर विधायक संजय उईके भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जानकारी के मुताबिक बैहर विधायक श्री उईके का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव्ह आई है उन्होंने यह जानकारी स्वयं ट्वीट करके दी है।
कोरोना से मौत का बढ़ा ग्राफ

जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या चार हो चुकी है आज कोविड सेंटर में बूढ़ी वार्ड नंबर 12 निवासी एक कोरोना पॉजीटिव्ह महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई वरिष्ठ अधिकारियों की माने तो महिला ब्रेन हेमरेज और पैरालाइसिस का शिकार थी जो कि उपचार के लिए अस्पताल आई थी जिसके कोरोना जांच के सैंपल लिए गए थे और उसकी रिपोर्ट आज ही प्राप्त हुई जो पॉजीटिव्ह थी वही उपचार के दौरान महिला की मौत हो चुकी है।
62 वर्षीय महिला की कोरोना से हुई मौत-सीएचएमओ

इस संदर्भ में दूरभाष पर चर्चा के दौरान सीएमएचओ मनोज पांडे ने बताया कि महिला को पैरालाइसिस और ब्रेन हेमरेज सहित हाइपरटेंशन शुगर था और वह उपचार के लिए अस्पताल आई थी जिसका कोरोना सैंपल लिया गया था जो आज पॉजीटिव्ह आया है वही उपचार के दौरान महिला की मौत हो चुकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here