बॉलीवुड के कई सितारे NCB की रडार पर, रिया चक्रवर्ती ने बताए 15 नाम

0

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स से जुड़े मामले में अदालत से राहत नहीं मिली है। उनकी और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिकाएं खारिज हो गई हैं।  मुंबई की एक विशेष अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी। इस बीच महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड की 15 हस्तियां एनसीबी के रडार पर हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 25 ड्रग पेडलर्स और 15 सेलेबिट्री एनसीबी के निशाने पर हैं। ये भी जानकारी है कि कुछ सितारों ने पेडलर्स के रूप में काम किया। पूछताछ के दौरान रिया ने NCB के सामने इन बॉलीवुड हस्तियों के कुछ नामों का खुलासा किया। ये ड्रग्स लेते थे और खरीदते थे।

वहीं सामने आया है कि लॉकडाउन के दौरान एक कूरियर सुशांत के घर से रिया के आवास पर भेजा गया था। दीपेश सावंत ने कथित तौर पर सुशांत के घर से कोरियर ब्वॉय को पार्सल दिया था, जिसे रिया के घर पर डिलीवर किया गया। डिलीवरी ब्वॉय ने एनसीबी को बताया है कि 500 ग्राम मारिजुआना को रिया के निवास पर ले जाया गया था और शोविक ने कोरियर लिया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here