राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे ने किया सड़क का निरीक्षण

0

जिले में पिछले दिनों हुई अति वर्षा के कारण बालाघाट से बैहर जाने वाली सड़क गांगुलपारा से बंजारी के बीच तीन स्थानों पर पहाड़ों के भूस्खलन से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

सुरक्षा की दृष्टि से क्षतिग्रस्त सड़क से आवागमन को वर्तमान में बंद करा दिया गया है। मंगलवार मध्यप्रदेश शासन के राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे ने कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के साथ इस क्षतिग्रस्त सड़क का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति को देखा और सड़क विकास प्राधिकरण के अधिकारी को सड़क के मरम्मत का कार्य तेजी से पूरा करने के निर्देश दिये।

बाइट रामकिशोर कावरे राज्य मंत्री

बालाघाट से बैहर सड़क बालाघाट जिले की मुख्य सड़क है और इससे मलाजखंड एचसीएल के कापर और उकवा एवं भरवेली के मैंगनीज ओर का परिवहन किया जाता है। बैहर एवं परसवाड़ा क्षेत्र के लोगों के आवागमन के लिए यह एक महत्वपूर्ण सड़क है। अत: इस सड़क का तेजी से सुधार एवं मरम्मत कर उस पर आवागमन पुन: प्रारंभ करना हमारी पहली प्राथमिकता है।

बाइट रामकिशोर कावरे राज्य मंत्री

आपको बता दें कि इस निरीक्षण के दौरान बड़ी बात यह रही कि राज्य मंत्री और प्रशासन के अधिकारी लगभग 2 किलोमीटर पैदल चलकर उस स्पॉट को देखने गए। जहां पर भूस्खलन हुआ है तीन स्थानों पर पहाड़ी के कटाव के कारण निश्चित ही इस कार्य को करने और सड़क को पहले जैसे सुचारु रुप से चालू करने में प्रशासन और एमपीआरडीसी विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here