राष्ट्रीय पुलिस स्मृति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रृद्धांजलि,पुलिस लाईन में आयोजित हुआ कार्यक्रम

0

21 अक्टूबर को राष्ट्रीय पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिस लाईन बालाघाट में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस के शहीद जवानों को श्रृद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर वर्ष 2020 में अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करते हुए शहीद हुए देश के 264 पुलिस के जवानों की सूची का वाचन किया गया और शहीदों के परिजनों का शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया।

 पुलिस लाईन बालाघाट में आयोजित इस कार्यक्रम में जिला पंचायत प्रधान  रेखा बिसेन, पूर्व सांसद  बोधसिंह भगत, बालाघाट रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री के पी व्यंकटेश्वरराव, पुलिस उप महानिरीक्षक अनुराग शर्मा, कलेक्टर  दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक  अभिषेक तिवारी , पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्री रमेश रंगलानी,  ऋषभ वैद्य,  गुलशन भटिया, अन्य गणमान्य नागरिक, पुलिस के जवान एवं शहीदो के परिजन और अधिकारीगण उपस्थित थे।


 कार्यक्रम के प्रारंभ में पुलिस महानिरीक्षक व्यंकटेश्वरराव ने वर्ष 2020 में देश के विभिन्न स्थानों पर देश की सेवा करते हुए शहीद हुए पुलिस के 264 जवानों की सूची का वाचन किया। सूची के वाचन के पश्चात अतिथियों, अधिकारियों एवं शहीदों के परिजनों ने अमर जवान ज्योति पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदों को श्रृद्धांजलि दी।

बाइट के पी वेंकटेश्वर राव, आईजी बालाघाट रेंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here