राहुल ने मोदी सरकार को किया आगाह, बोले- पड़ोस में बिना दोस्तों के रहना खतरनाक

0

नई दिल्ली: पड़ोसी देशों से रिश्तों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने एक खबर को शेयर किया जिसमें दावा किया है कि बांग्लादेश के भारत के साथ रिश्ते कमजोर हो रहे हैं और चीन के साथ उसके रिश्तों में मजबूती आई है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “जो रिश्ते कांग्रेस ने दशकों तक बनाए और उसे पोषित किए, मिस्टर मोदी ने उस रिश्तों को नष्ट कर दिया. बिना किसी दोस्त के पड़ोस में रहना खतरनाक है.”

गौरतलब है कि राहुल लगातार मोदी सरकार को अलग-अलग मुद्दे पर घेर रहे हैं. बीते समय में चीन, कोरोना और अर्थव्यवस्था से जुड़े मसलों पर उन्होंने लगातार सरकार से सवाल किए और निशाने पर लिया.

इससे उन्होंने किसानों और एमएसपी के विषय पर केंद्र को निशाने पर लिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “2014- मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमिशन वाला MSP 2015- मोदी सरकार ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा 2020- काले किसान क़ानून मोदी जी की नीयत ‘साफ़’ कृषि-विरोधी नया प्रयास किसानों को करके जड़ से साफ़ पूंजीपति ‘मित्रों’ का ख़ूब विकास.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा था, “मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन ख़ुद के कुशासन और ग़लत नीतियों को नहीं. देश कितने और #ActOfModi झेलेगा?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here