रोहित शर्मा के फिटनेस टेस्‍ट का आ गया रिजल्‍ट, जानिए ऑस्‍ट्रेलिया जाएंगे या नहीं

0

नई दिल्‍ली: ओपनर रोहित शर्मा को राष्‍ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के फिजियो ने फिट घोषित कर दिया है। रोहित शर्मा को आईपीएल 2020 के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। भारतीय बल्‍लेबाज 19 नवंबर को एनसीए में आए और शुक्रवार यानी 11 दिसंबर को उनका फिटनेस टेस्‍ट होना था। सूत्रों ने एएनआई से कहा कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट के लिए रोहित तैयार हैं।

एक सूत्र ने कहा, ‘रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्‍ट पास कर लिया है और आगे के लिए एक्‍शन बीसीसीआई और चयन समिति जल्‍द ही लेगी। बीससीआई ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि रोहित शर्मा को शुरूआत में हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जिसके बाद उनको तीनों प्रारूपों की टीम में नहीं चुना गया था।’

बीसीसीआई को आखिरी फैसला लेना है कि रोहित शर्मा को ऑस्‍ट्रेलिया भेजना है या नहीं। रोहित शर्मा 19 नवंबर को एनसीए में पहुंचे थे जबकि वह भारतीय टीम के साथ ऑस्‍ट्रेलिया रवाना नहीं हुए थे। बताया गया कि रोहित के पिता की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके चलते वह यूएई से ऑस्‍ट्रेलिया रवाना होने के बजाय घर आ गए थे। इसके बाद से रोहित शर्मा ने अपनी फिटनेस पर काम किया और अब वह राष्‍ट्रीय टीम में वापसी के लिए तैयार हैं।

पता हो कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। इसके बाद वह आखिरी तीन मैचों के लिए टीम में लौटे थे। उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए भारतीय टीम से नहीं जुड़ने दिया था। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी के संबंध में एक प्रेस रिलीज जारी की थी और बताया था कि वह अपने बीमार पिता के कारण देश लौटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here