वारासिवनी नगर के वार्ड नम्बर 9 में विरोध के बीच हुई कोविड की जांच

0

वारासिवनी नगर के वार्ड नंबर 9 में कोरोना संक्रमित आए दो व्यक्तियों के कांटेक्ट में आने वाले लोगों के कोविड-19 सैंपल लेने के लिए स्वास्थ्य अमला मंगलवार को मौके पर पहुंचा तो उसे भारी विरोध के बीच लोगों का कोरोना टेस्ट करने के लिए सैंपल लेना पड़ा।

स्थानीयजनों द्वारा यह विरोध वारासिवनी तहसील के सारंडी में आशा कार्यकर्ता के बिना जांच के पॉजिटिव बताया जाना और उसे कोविड सेंटर में भर्ती किए जाने को लेकर दिखाई दिया। इस दौरान जब स्वास्थ्य विभाग का अमला संदिग्धों की जांच कर रहा था। तब लोग स्पीकर पर आशा कार्यकर्ता द्वारा अपने नेगेटिव होने की जानकारी देने वाला ऑडियो जोर जोर से बजा रहे थे।

यह जांच नगर पालिका कर्मचारी वारा निवासी योजना शाखा प्रभारी दूसरा वार्ड नंबर 9 निवासी सफाई जमादार और तीसरा सफाई कर्मचारी के पॉजिटिव आने के बाद करवाई जा रही थी।

जिसके तहत वार्ड नंबर 9 से पॉजिटिव आए सफाई जमादार और सफाई कर्मी का मकान एक ही स्थान पर था जिनके संपर्क में 34 लोग थे। जिनकी कोरोना जांच स्वास्थ्य अमले के द्वारा की जानी थी जिसको लेकर मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग का एक अमला वार्ड नंबर 9 स्थित कंटेनमेंट जोन में सैंपल लेने के लिए पहुंचा जहां पर पॉजिटिव आए व्यक्तियों के संपर्क के लोगों के द्वारा भारी विरोध किया गया।

बाइट डॉ रविंद्र ताथोड बीएमओ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here