वॉटसन बोले- टीम इंडिया की सबसे बड़ी गलती रही 2019 विश्‍व कप के लिए अंबाती रायुडू को नहीं चुनना

0

दुबई: एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच की विजेता बनी। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ येलो आर्मी ने 162 रन का लक्ष्‍य आसानी से हासिल कर लिया था। चेन्‍नई ने दो विकेट जल्‍दी गंवा दिए थे, लेकिन अंबाती रायुडू और फाफ डु प्‍लेसिस ने टीम की नैया पार लगाई थी। 

अंबाती रायुडू जब क्रीज पर आए तब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का स्‍कोर 6/2 था। फिर उन्‍होंने फाफ डु प्‍लेसिस के साथ 115 रन की साझेदारी करते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाया। दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाज ने अंत तक क्रीज पर पैर जमाए रखे और चेन्‍नई को मैच जिताकर ही डगआउट लौटे। रायुडू ने इस मैच में 48 गेंदों में 71 रन बनाए और उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

आईपीएल 2020 के पहले मैच में जल्‍दी आउट होने वाले शेन वॉटसन का मानना है कि अंबाती रायुडू को आईसीसी 2019 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होना चाहिए था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ रायुडू की बल्‍लेबाजी देखकर ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि अंबाती रायुडू को नहीं लेना भारतीय टीम का नुकसान था।

रायुडू में गजब की प्रतिभा: वॉटसन

वॉटसन ने कहा, ‘रायुडू ने बहुत खूबसूरती से 71 रन की पारी खेली। वह शानदार प्रतिभावान बल्‍लेबाज हैं और मेरे ख्‍याल से यह भारतीय टीम का नुकसान था कि उन्‍हें 2019 विश्‍व कप के लिए नहीं चुना। जसप्रीत बुमराह की जिस तरह उन्‍होंने धुनाई की, वो अतुल्‍नीय थी। रायुडू मैदान के किसी भी कोने में शॉट जमा सकते हैं। उन्‍होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पारी से इसे बखूबी साबित भी किया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here