शहर के वार्ड नंबर 6 चित्रगुप्त नगर महावीर कॉलोनी स्थित नर्सिंग होम सील

0

रविवार की तरह सोमवार को भी शहर के वार्ड नंबर 6 चित्रगुप्त नगर महावीर कॉलोनी स्थित एक निजी नर्सिंग होम को इसीलिए सील कर दिया गया क्योंकि यहां पर इलाज करने पहुंची एक महिला की जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव आई है। यही नहीं महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर कर दिया गया है।

दोपहर करीब 12:30 बजे नगरपालिका की टीम इतनी सी नर्सिंग होम को सील करने पहुंची इस दौरान नगरपालिका कर्मचारियों ने बताया कि घड़ी से एक महिला इलाज के लिए रविवार को इस निजी नर्सिंग होम में पहुंची थी जहां लगभग 3 घंटे भर्ती रखने के बाद स्थिति बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कोरोना के सिम्टम्स दिखाई देने पर उसकी जांच की गई रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इस बीच महिला का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा जिसे देखते हुए तत्काल ही उसे छिंदवाड़ा रेफर कर दिया गया।

बाइट जसवंत सिंह राणा कर्मचारी नपा

आपको बता दें कि रविवार को भी शहर के मेन रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम को इसीलिए सील कर दिया गया था क्योंकि यहां पर इलाज कराने पहुंची एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी।

जिले के भीतर लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या और उसके जद में आते निजी नर्सिंग होम। निश्चित ही इस ओर इशारा कर रहे हैं कि अब कोरोना जिले के भीतर अपने ग्राफ को बढ़ाने की रफ्तार पकड़ रहा है। इसलिए जरूरत इस बात की है कि बहुत अधिक सुरक्षित रहें बहुत अधिक जरूरी हो तभी घरों से बाहर निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here