शोएब अख्‍तर ने पाकिस्‍तान टीम पर जमकर निकाली भड़ास, पूछा- बाबर आजम को क्‍यों नहीं बचाया?

0

साउथैम्‍प्‍टन: बाबर आजम ने पिछले कुछ सालों में खुद को पाकिस्‍तान के प्रमुख बल्‍लेबाज के रूप में स्‍थापित किया है। उनके प्रदर्शन ने कई बार पाकिस्‍तान को कई मौकों पर जीत दिलाई है। बाबर आजम को उनके निरंतर बेहतर प्रदर्शन का ईनाम इस साल मई में मिला, जब उन्‍हें आधिकारिक रूप से पाकिस्‍तान की वनडे टीम का कप्‍तान बनाया गया। पिछले साल उन्‍हें टी20 इंटरनेशनल की कप्‍तानी सौंपी गई थी।

हालांकि, शनिवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे व अंतिम टेस्‍ट मैच में बाबर आजम बल्‍ले से कुछ कमाल नहीं दिखा सके। चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए बाबर आजम की टीम 11/2 के स्‍कोर पर संघर्ष कर रही थी। वह कुछ समय ही क्रीज पर टिक सके और 11 रन बनाने के बाद जेम्‍स एंडरसन की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। बाबर आजम को बल्‍लेबाजी पर भेजने के फैसले की कड़ी निंदा हो रही है क्‍योंकि दिन का खेल समाप्‍त होने में कुछ ही ओवर बचे थे। 

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम प्रबंधन की कड़ी निंदा करते हुए इस फैसले पर असहमति जताई। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर अख्‍तर ने ट्वीट करके पूछा, ‘हमने नाईटवॉचमैन भेजकर आज बाबर आजम को क्‍यों नहीं बचाया?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here