‘सचिन पायलट के दिल में BJP, मुंह में कांग्रेस, कांग्रेस के लिए पनौती हैं प्रियंका’

0

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रियंका हमारे लिए चुनौती नहीं, वो कांग्रेस के लिए पनौती है और हम इंतजार कर रहे थे कि यहां भाई-बहन में से किसी एक का तो कदम पड़े इसलिए प्रियंका के आने का बीजेपी स्वागत करती है और जो उत्तर प्रदेश में उनके जाने से हुआ वो मध्य प्रदेश में भी हो।

वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर टिप्पणी करते हुए पवैया ने कहा, ‘सचिन पायलट जी के दिल में भाजपा और मुंह में कांग्रेस होगा तो उनके आने से जनता गुमराह नहीं होगी।’ दरअसल उनसे सवाल किया गया था कि मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव में सचिन पायलट के मोर्चा संभाले जाने पर कितनी चुनौती आएगी। इसी के जवाब में उन्होंने ये बात कही। 

इससे पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि यदि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए होने वाले आगामी उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में चुनाव प्रचार करतीं हैं, तो भी भाजपा को उपचुनाव जीतने में कोई कठिनाई नहीं होगी। सिंधिया ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘ये मेरा मध्य प्रदेश एवं मेरा ग्वालियर-चंबल संभाग सबका स्वागत करता है। (इस उपचुनाव में प्रियंका के चुनाव प्रचार करने से भी भाजपा को) कोई कठिनाई नहीं होगी।’

ग्वालियर-चंबल क्षेत्र सिंधिया का गढ़ कहलाता है और प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में से 16 सीटें इसी इलाके में आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here