सड़क हादसे में महिला की मौत,पति सहित एक अन्य घायल

0

वारासिवनी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम गर्रा शंकर पेट्रोल पंप के पास हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि महिला का पति व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

मृतिका का नाम वारासिवनी थाना ग्राम कोपे निवासी 32 वर्षीय कल्पना भोंडे बताया गया है। जबकि इस हादसे में कल्पना का पति संतोष और उनके वाहन को ठोस मारने वाला थाना तिरोडा  ग्राम चंदोरी निवासी 30 वर्षीय राजेश पिता तेजराम निमजे  घायल हो गया इस हादसे में महिला की मौत होने पर  महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कोपे निवासी कल्पना और उसका पति संतोष भोंडे मोटरसाइकिल से बालाघाट आ रहे थे ग्राम पंचायत गर्रा स्थित शंकर पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाने के लिए मुड़े तो पीछे से थाना तिरोड़ी ग्राम चंदोरी निवासी 30 वर्षीय राजेश पिता के वाहन ने उन्हें ठोस मार दी। ठोस इतनी जबरदस्त थी कि संतोष और कल्पना वाहन सहित जमीन पर गिर गए जिसके चलते घटनास्थल पर ही कल्पना की मौत हो गई वहीं पति संतोष घायल हो गया वहीं इस हादसे में तिरोड़ी चंदोरी निवासी राजेश को भी चोट आई है कल्पना के परिजन जब उसे जिला अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here