सागर सोनी की हत्या के आरोप मे΄ आशु गिरफ्तार

0

बालाघाट (पद्मेश न्यूज)। उचित कानून व्यवस्था और मुस्तैद प्रशासन होने के बावजूद भी नगर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन नगर में हत्या होने की जानकारी सामने आ रही है हत्या की लगातार बढ़ती जा रही वारदातों के बीच बुधवार की रात करीब 10 बजे शहर के मोती गार्डन राजा भोज प्रतिमा के पास अपने दोस्तों के साथ बैठे एक युवक की शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे एक दूसरे युवक ने धारदार हथियार से हत्या कर दी,मृतक का नाम आकाशवाणी परिसर वार्ड नंबर 23 निवासी 20 वर्षीय सागर पिता राजू सोनी बताया गया है जिसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने नगर के वार्ड नंबर 24 इंदिरा नगर निवासी आंसू उर्फ जावेद पिता अब्दुल खान को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और एक मोटरसाइकिल जब्त कर धारा 302 के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किए गए आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि करीब 9:30 बजे वार्ड नंबर 23 निवासी सागर सोनी अपने दोस्त अशरफ खान और अनिल बड़वानी के साथ मोती तलाब में राजा भोज प्रतिमा के पास बैठा था तभी शराब के नशे में धुत आरोपी आशु आया जो गाली गुप्तार करने लगा जिस पर अशरफ और सागर ने उसे गाली देने से मना किया तो आरोपी ने धारदार चाकू निकाला और सागर को मारना शुरू कर दिया जिससे सागर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई जिस पर पुलिस ने महज 15 घंटे के भीतर इस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया बताया जा रहा है कि आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद डेंजर रोड की तरफ भागा था जिसे रेलवे ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू और एक मोटरसाइकिल जप्त की है।
नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला

बात अगर नगर में हो रही हत्याओं की बात करें तो बीते 1सप्ताह के भीतर शहर में लगातार युवाओं द्वारा युवाओं पर हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी गई है। इससे शहर के भीतर युवाओं में नशे की लत और बिगड़ती कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है। युवा रात में बेखौफ होकर शहर की मुख्य सड़कों पर बाइक चलाते हैं एक मोमो संचालक को ठोकर मार कर मौत के घाट उतार देते हैं। उसके बाद लगता है पुलिस गश्त करके सब कुछ शांत कर देगी। लेकिन शहर के सागौन वन में एक युवक की कुछ युवाओं द्वारा हत्या कर दी जाती है। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि 30 सितंबर की रात को एक बार फिर इसी तरह नशा ने क्राइम को जन्म दिया और एक युवक की हत्या हो गई। सभी घटनाएं रात के अंधेरे में हुई है देर रात तक हुई है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शहर के भीतर रात्रि गस्ती मैं कितनी मस्ती चल रही है। तभी तो युवा रात में नशा करते हैं नशे की हालत में वाहन दौड़ाते है।जरूरत पडऩे पर हत्या की घटना को अंजाम दे देते हैं।
आशू ने मुझ पर भी हमला किया था- अशरफ खान
वह इस पूरे मामले के संदर्भ में की गई चर्चा के दौरान मृतक सागर के दोस्त अशरफ खान ने बताया कि मृतक सागर सोनी उसका दोस्त था हम लोग राजा भोज की प्रतिमा के पास बैठे हुए थे तभी एक लड़का नशे में आया और गाली गुप्तार करने लगा उसे समझाने लगे तो उसने चाकू निकालकर सागर पर हमला कर दिया आशु के पास में हमेशा चाकू रहता है उसे लाख समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं माना इस दौरान उसने मुझ पर भी चाकू से हमला किया था लेकिन मैं बच गया और पुलिस वालों के आने पर वह भाग गया।
आशू नाम के लड़के ने पुत्र पर किया हमला- राजू सोनी
वही इस पूरे मामले के संदर्भ में की गई चर्चा के दौरान मृतक सागर के पिता राजू सोनी ने बताया कि उनका पुत्र सागर फिलहाल कुछ काम नहीं करता था लेकिन मेरे सब्जी के व्यवसाय में सहयोग करता था घटना के दौरान क्या विवाद हुआ मुझे नहीं मालूम मेरे पुत्र के साथ में एक लड़का भी था ।मेरे पुत्र को आशू नाम के एक लड़के ने चाकू से मारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here