सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज के बयानों में अंतर से ‘संदेह’, CBI पूछताछ जारी

0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम पुरी तरह जुटी हुई है। मुंबई में आज जांच का तीसरा दिन है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई टीम आज कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। शनिवार के बाद आज भी सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से से DRDO के गेस्ट हाउस में पूछताछ जारी है। सीबीआई की टीम गेस्ट हाउस में मौजूद है। इसके अलावा सुशांत सिंह के कुक नीरज और दीपेश सावंत को भी पूछताछ के लिए फिर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में बुलाया गया है। 

बयानों में विरोधाभास

 टाइम्स नाउ के मुताबिक, कुक नीरज और सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में काफी अंतर देखने को मिल रहा है इसलिए सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाह रही है। सीबीआई की एसआईटी टीम की नीरज से लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ से सीबीआई ने यह भी पूछा कि क्या 13-14 जून को कोई पार्टी हुई थी? शनिवार को ही सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट का मुआयना किया था और करीब 6 घंटे तक अपनी छानबीन की थी।

सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई मुंबई में लगातार इस केस संबंधित विभिन्न लोगों से पूछताछ कर रही है। आज सीबीआई ने सिद्धार्थ के कुक नीरज सिंह और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here