सुशांत सिंह राजपूत का नहीं है कोई लाइफ इंश्योरेंस, विकास सिंह बोले- फिल्म बनाने से पहले लें पिता की अनुमति

0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर एक दिन नई जानकारी सामने आ रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के एक व्हाट्सएप चैट को ड्रग पेडलर के साथ एक्सेस किया गया है। अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसके जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर परिवार की तरफ से कई सवालों के जवाब दिए हैं और पूरी बात रखी है। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने अभिनेता के लाइफ इंश्योरेंस को लेकर भी बात की है। 

सुशांत सिंह राजपूत का नहीं था कोई लाइफ इंश्योरेंस
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील ने उन खबरों पर बात की जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेता का बड़ी धनराशि लाइफ इंश्योरेंस था। ऐसे में अगर मौत का कारण सुसाइड बताया जाएगा तो फैमिली या नॉमिनी को लाइफ इंश्योरेंस से धनराशि नहीं मिलेगी। वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की ऐसी कोई इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी। ये खबरें बेसलैस हैं और फैमिली को कोई धनराशि नहीं मिलने वाली है। 

सुशांत की लाइफ पर फिल्म या शो बनाने को लेकर फैमिली का अल्टीमेटम
इस प्रेस कॉनफ्रेंस में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने कई और पहलुओं पर बात की है। इसमें एक अहम बात सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्मों, टीवी सीरीज और बुक को लेकर भी है। वकील विकास सिंह का कहना है कि जो भी व्यक्ति विशेष या कंपनी सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर फिल्म, बुक या सीरीज लाना चाहती है उसे पिता केके सिंह से परमिशन लेनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here