सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर थी या हत्या? जल्द बताए CBI: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख

0

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से यह बताने का आग्रह किया है कि क्या बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई या ये हत्या थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई को मामले में जल्द से जल्द अपनी जांच रिपोर्ट सामने लानी चाहिए। 

देशमुख ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच पर महाराष्ट्र और देश के लोग सीबीआई की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग मुझसे मामले की स्थिति के बारे में पूछते हैं…मैं सीबीआई से यह खुलासा करने का अनुरोध करता हूं कि यह आत्महत्या थी या हत्या।’ उन्होंने कहा कि सीबीआई को मामला सौंपे हुए पांच से छह महीने बीत चुके हैं। इसलिए, एजेंसी को अपनी रिपोर्ट को जल्द से जल्द सार्वजनिक करना चाहिए ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या। 

सुशांत सिंह इस साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और मामसुशांत सिंह इस साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पटना में अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here