हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

नई दिल्ली: हाथरस मसले पर सियासत गरमाती जा रही है. राहुल गांधी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ पीड़ित परिवार से मिलने के लिए दिल्ली से हाथरस के लिए निकल चुके हैं. हालांकि, ग्रेडर नोएडा में उनके काफिले को रोक दिया गया. काफिला रोके जाने के बाद, राहुल-प्रियंका पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े. दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर कांग्रेस कार्यकर्तों ने प्रदर्शन किया. डीएनडी पर भारी पुलिस बल तैनात है. इस बीच खबर आ रही है कि राहुल गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने राहुल गांधी से कहा कि आपको आगे नहीं जाने देंगे, आपको अरेस्ट कर रहे हैं. राहुल ने पुलिस से कहा कि मैं अकेले जाना चाह रहा हूं. इसपर पुलिस ने कहा कि आप को धारा 188 के तहत अरेस्ट कर रहा हूं. पुलिस ने कहा कि धारा 188 के तहत आप भीड़ के साथ नहीं जा सकते. राहुल गांधी ने पुलिस से पूछा कि हाथरस के पीड़ित परिवार से हम क्यों नहीं मिल सकते?

हाथरस जाने से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर ट्वीट के जरिए हमला किया. प्रियंका वाड्रा ने कहा कि हाथरस में अन्याय हो रहा है. परिवार जांच से संतुष्ट नहीं है. प्रियंका ने योगी सरकार पर पीड़ित परिवार पर धमकी देने का भी आरोप लगा रही हैं. प्रियंका ने कहा कि यूपी सरकार परिवार को चुप कराना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here