आरोपी मिला पॉजीटिव्ह, अवैध शराब बिक्री मे΄ गिरफ्तार कर लाई थी कोतवाली पुलिस

0

बालाघाट (पद्मेश न्यूज़)। कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री के मामले में शहर के गौरीशंकर निवासी आकाश सिल्लारे को गिरफ्तार किया गया, लेकिन आरोपी को जेल भेजने के पहले की गई जांच में खुलासा हुआ कि वह कोरोना पॉजीटिव्ह है जिसके संपर्क में आए चार पुलिसकर्मियों को होम कोरोनटाइन कर दिया गया। कोतवाली थाना प्रभारी मंसाराम रोमड़े ने बताया कि शहर के इतवारी बाजार के एक निर्माणाधीन मकान में छह पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार किये गए आरोपी को जेल रिमांड पर भेजने से पहले उसकी कोरोना की जाच करवाई गई जो पॉजीटिव्ह आई। उसके संपर्क में आए दो प्रधान आरक्षक और दो आरक्षकों को होम कोरोनटाइन कर दिया गया है। टीआई श्री रोमडे ने बताया कि यह देसी मदिरा गोंदिया से एक व्यक्ति द्वारा लाया गया था आरोपी को जेल भेजने के पूर्व उनकी कोरोना टेस्ट कराना पड़ता है उसी के तहत डॉक्टर अंकित असाटी द्वारा पीठ के माध्यम से टेस्ट कराया गया उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव्ह दिख रही है इसके आधार पर आरोपी का सैंपल इन कर जांच के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल किट से हुई जांच के अनुसार आरोपी को कोरोना पॉजीटिव्ह बताया गया है। आरोपी को जेल सिपाहियों ने कोर्ट में पेश किया जिन्होंने पकड़ कर लाए और जिन्होंने लिखा पढ़ी की यह कहे कि जो संपर्क में आए हैं उनको कल से ही होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इस मामले में एक आरोपी आकाश सिलहारे गिरफ्तार हुआ है वही दूसरा आरोपी आशीष अग्रवाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
किराना का थोक व्यापारी मिला पॉजिटिव
शहर के वार्ड नंबर 9 में किराना दुकान के होलसेल व्यापारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव्ह आने के बाद उनकी दुकान व उनके लगे हुए अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठानों को आगामी 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके संबंध में जानकारी लेने पर नगर पालिका कर्मचारी दीपक सेंद्रे ने बताया कि होलसेल किराना व्यापारी की तबीयत खराब होने पर उनके परिजन उन्हें गोंदिया इलाज के लिए ले गए जहां उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव्ह आई है। यह जानकारी मिलते ही उनके घर और आसपास के घरों व दुकानों को सील कर दिया गया है साथ ही परिजनों को होम कोरोनटाइन किया गया है।
कटंगी थाने के दो पुलिसकर्मी मिले पॉजीटिव्ह
7 पुलिसकर्मी को किया गया होम कोरोनटाइन
दिन प्रतिदिन कोरोना का खतरा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है ऐसा ही कुछ एक मामला कटंगी थाना परिसर के भीतर दिखाई दिया, जब दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव्ह आई। दो पुलिसकर्मियों के पॉजीटिव्ह आने के बाद उनके संपर्क में आए साथ के अन्य पुलिसकर्मियों को होम कोरोनटाइन कर दिया गया है साथ ही इन पुलिसकर्मियों का ट्रेवल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here