कश्मीर में बीजेपी नेताओं की हत्या पर जेपी नड्डा हुए आक्रामक, कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

0

नईदिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या किए जाने को देश के लिए बड़ा नुकसान बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कायराना हमले में आतंकवादियों ने जिला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी. ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिए बड़ी क्षति है. पूरा समाज पीड़ित परिवारो के साथ है. ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे. परिवारों के प्रति संवेदना.’

गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में भाजपा नेताओं फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशिद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की कड़ी निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं हमारे 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं. वे जम्मू-कश्मीर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

J&K में BJP नेताओं को बनाया जा रहा निशाना
7 अक्टूबर को गांदरबल इलाके में आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम कादिर के घर पर हमला किया था. हमले में नेता की जान बच गई, लेकिन उनका पीएसओ शहीद हो गया.
10 अगस्त को बडगाम में बीजेपी नेता अब्दुल हमीद नजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
7 अगस्त को काजीकुंड इलाके में बीजेपी के सरपंच सज्जाद अहमद की हत्या कर दी गई थी.
8 जुलाई को बांदीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या कर दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here