ट्विटर ने सुशील मोदी का ट्वीट हटाया, लालू का कथित नंबर किया था सार्वजनिक

0

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए थे. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लालू यादव का नंबर भी शेयर किया था, जिसके बाद ट्विटर (Twitter) ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए ट्वीट को हटा दिया है. बता दें कि सुशील मोदी ने लालू यादव पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था.

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि लालू यादव (Lalu Yadav) एनडीए के विधायकों को फोन कर राजद को सत्ता में लाने की कोशिश कर रहे हैं और विधायकों को मंत्री पद का लालच दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक नंबर भी शेयर किया है, जिससे लालू यादव जेल में बंद होने के बावजूद विधायकों को फोन कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट में कही थी ये बात
सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर कहा था, ‘लालू यादव रांची से एनडीए (NDA) के विधायकों को फोन (8051216302) कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘जब मैंने फोन किया तो लालू यादव ने फोन उठाया. इसके बाद मैंने कहा कि जेल से ये गंदी हरकत ना करें, आप सफल नहीं होंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here