बालाघाट एक्सप्रेस की 11 वी वर्षगाँठ पर जिलेभर के पाठको΄ ने दी बधाई

0

बालाघाट (पद्मेश न्यूज)। बालाघाट एक्सप्रेस अखबार के 11 वर्ष पूरे होने पर पूरी टीम ने जिले भर के सभी अपने पाठको के स्नेह के लिए आभार व्यक्त किया है।जिले से प्रकाशित एक मात्र 12 पेज का अखबार जिसमें से 6 पेज बालाघाट जिले के जिसमें बालाघाट किरनापुर, लांजी, लालबर्रा, वारासिवनी और पूरे जिले की खबरें एक साथ प्रकाशित की जा रही है।अखबार की 11 वीं वर्षगांठ के अवसर पर जिलेभर से पाठको ने इस सफलता पर बालाघाट एक्सप्रेस की पूरी टीम को बधाई दी इसी कड़ी में 21 सितंबर की शाम को सतपुड़ा चेंबर ऑफ कॉमर्स के व्यापारी बन्धुओ ने कार्यालय पहुंचकर केक काटा और निरंतर इसी तरह प्रगति पथ पर चलने की लिए बधाई दी।
बालाघाट एक्सप्रेस परिवार ने मनाई सफलता की 11 वी वर्षगाँठ
इसी तरह बालाघाट एक्सप्रेस परिवार द्वारा 21 सितंबर की रात को परिवार के सभी लोगों की उपस्थिति में 11 वीं वर्षगांठ के अवसर पर केक काटा गया। इस दौरान बालाघाट एक्सप्रेस के संपादक श्री उमेश बागरेचा और स्टाफ के लोग उपस्थित रहे। सभी उपस्थित जनों ने एक-दूसरे को केक खिलाकर बधाई दी वही श्री बागरेचा द्वारा आगामी समय में भी इसी तरह मेहनत और लगन से काम करने के लिए कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया गया।
कड़ी मेहनत और लगन से पाई सफलता- राजेंद्र अग्रवाल
इस अवसर पर सतपुड़ा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आज बालाघाट एक्सप्रेस के 11 वर्ष पूरे हो गए हैं और 12 वर्ष में प्रवेश हो रहा है संपादक उमेश बागरेचा जी ने कड़ी मेहनत लगन और लगातार जुझारूपन से कार्य करते हुए बालाघाट एक्सप्रेस को ऊंचाई तक पहुंचाया है ऐसा बहुत कम देखने में आता है कि इतने कम समय में कोई पेपर या न्यूज़ चैनल छा गया हो इस अवसर पर सतपुड़ा चेंबर ऑफ कॉमर्स व्यापारियों और नागरिकों की तरफ से शुभकामनाएं देते हैं आशा करते हैं कि अखबार ऐसी ही निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here