बीजेपी में खुशी का माहौल, सीएम शिवराज ने वीडी शर्मा समेत कई नेताओ को खुद खिलाई मिठाई

0

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना का दौर जारी है और दोपहर होते-होते जो रूझान सामने आए हैं, वो बीजेपी (bjp) को उत्साह में डालने वाले हैं। करीब 19 सीटों पर भाजपा बढ़त लेती हुई दिख रही है और इन रूझानों के साथ ही पार्टी में जश्न मनना भी शुरू हो गया है। बीजेपी कार्यालय पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडी शर्मा, सुहास भगत, गोपाल भार्गव सहित कई नेताओं को खुद मिठाई खिलाकर बधाई दी।

अब तक आए रूझानों से तस्वीर साफ होती दिखाई दे रही है कि बीजेपी बहुमत हासिल करेगी और सत्ता में काबिज रहेगी। हालांकि अभी तक नतीजे नहीं आए हैं लेकिन रूझानों में बीजेपी की बढ़त बरकरार है। इस बढ़त के साथ ही प्रदेश में जहां जहां उपचुनाव हुए, वहां अधिकांश स्थानों पर बीजेपी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। इधर राजधानी में भी जश्न (celebration) का सिलसिला जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यालय में खुद अपने हाथों से प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, सुहास भगत, गोपाल भार्गव सहित कई नेताओं को मिठाई खिलाई और सभी ने एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर अन्य नेताओं ने भी एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। बीजेपी अब अपनी जीत के प्रति बेहद आशान्वित है और इस बात की खुशी सभी के चेहरों पर साफ नजर आ रही है।

इसी बीच सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘राज्य की जनता ने एक बार फिर विकास और जनकल्याण के लिए संकल्पित बीजेपी को मध्यप्रदेश की जिम्मेदारी सौंपने का निर्णय ले लिया है. यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है. प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव के परिणाम को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा और साथियों के साथ देख रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here