मंच पर खुलकर बोले कैलाश विजयवर्गीय- कमलनाथ की सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका नरेंद्र मोदी की थी

0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिराने में अगर किसी की महत्वूपूर्ण भूमिका थी तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम मोदी को घेरा है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने विजयवर्गीय का एक वीडियो ट्वीट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस की चुनी हुई संवैधानिक सरकारो को असंवैधानिक तरीके से गिराते हैं। यह खुद भाजपा के ही राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कह रहे है। एमपी की कमलनाथ सरकार को मोदी जी ने ही प्रमुख भूमिका निभा गिराया। कांग्रेस के आरोपो की पुष्टि…’ 

24 सेकंड के इस वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं, ‘पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं, आप किसी को बताना मत। मैंने आजतक किसी को नहीं बताया। पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं कि कमलनाथ जी सरकार गिराने में यदि महत्वपूर्ण भूमिका किसी की थी तो नरेंद्र मोदी जी की थी, धर्मेंद्र प्रधान की नहीं।’ 

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसानों के विरोध के बीच मध्य प्रदेश में भाजपा इन कानूनों की खूबियां गिनाने के लिए किसान सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। इंदौर में भी किसान सम्मेलन हुआ, जिसमें विजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान भी मौजूद रहे। 

सलूजा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय खुद अपने मुंह से कह रहे है कि कमलनाथ सरकार गिराने में मुख्य भूमिका नरेंद्र मोदी जी की थी। कांग्रेस तो शुरू से ही यह कह रही है लेकिन भाजपा, सरकार गिरने के पीछे कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई को जिम्मेदार बताकर झूठ बोलती आयी है लेकिन आज सच जुबान पर आ ही गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here