ये हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात के विवाद, पति को निकाल चुकी हैं घर से बाहर

0

मुंबई. विवादित मॉडल और बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात का आज बर्थडे है। सोफिया हयात अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण विवादों में रही हैं। सोफिया हयात ने साल 2017 में विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की थी। हालांकि, एक साल में सोफिया ने अपने पति को तलाक दे दिया था। 

सोफिया हयात ने 24 अप्रैल 2017 को व्लाद स्टैन्श्यू से ब्रिटेन में शादी की थी। शादी के एक साल बाद सोफिया ने अपने पति को घर से निकाल दिया था। सोफिया ने आरोप लगाया था कि उनका पति पैसे चुराता था। 

सोफिया ने एक इंटरव्यू में कहा- उसके पास कोई पैसे नहीं थे, वो एक दुकान में काम करता। लेकिन मैंने फिर भी अपने कई लोगों की इच्छाओं के खिलाफ उससे शादी की। वह हमेशा झूठ बोलता था। वो एक बहरूपिया है। मुझे उस पर तब शक हुआ जब मैंने अपने पर्स से पैसे गायब होते देखे।

गहने चुराने का आरोप
सोफिया ने इंटरव्यू में कहा, मैंने उन्हें अपनी कंपनी में नौकरी दी वह कंपनी उसे हर महीने 1 लाख रुपए सैलरी देती थी। लेकिन वो मेरे गहने चुराना चाहता था।  मेरी 10 लाख रुपये की अंगूठी भी उसके पास है। ‘

सोफिया ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वो अपनी पूर्व पत्नी के साथ भी ऐसा ही करता था, इस बारे में मैंने उसके फोन पर उसे पकड़ा था।
हालांकि, सोफिया ने बाद में पोस्ट कर लिखा था कि वह अपने पति को माफ कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here