रवि शास्त्री ने बताया, सिडनी में किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी टीम इंडिया, क्या रोहित को मिलेगा मौका?

0

मेलबर्न: भारतीय क्रिकेट टीम ने भले ही बॉक्सिंग डे टेस्ट में धमाकेदार जीत हासिल करके सीरीज में वापसी कर ली है लेकिन उमेश यादव के चोटिल होने और रोहित शर्मा के टीम से जुड़ने के बाद टीम संयोजन को लेकर भारतीय टीम एक बार फिर मुश्किल में पड़ने वाली है। 

विराट कोहली और चोटिल मोहम्मद शमी के बाहर होने के बाद माना जा रहा था कि रोहित के टीम से जुड़ने के बाद भारतीय टीम के लिए थोड़ी आसानी होगी। लेकिन मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में उमेश यादव को चोटिल होने से भारत के सामने एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है। ऐसे में बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया कि टीम किस कॉम्बिनेशन के साथ तीसरे टेस्ट में मैदान पर उतरेगी। 

क्या चार गेंदबाजों के साथ उतरेंगे ?
शास्त्री से यह पूछा गया कि उमेश यादव के अगले टेस्ट में फिट होने पर संदेह है तो क्या टीम सुरक्षित निर्णय लेते हुए केवल उमेश की जगह रोहित को शामिल करके चार गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेगी। इसके जवाब में शास्त्री ने कहा, नहीं हम पांच गेंदबाजों के संयोजन के साथ ही मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा, रोहित कल(बुधवार) को टीम से जुड़ेंगे। हमें उनसे बात करनी होगी कि शारीरिक रूप से वो कितने फिट हैं क्योंकि वो पिछले कई दिनों से क्वारंटीन हैं। हमें कोई भी निर्णय लेने से पहले यह देखना होगा कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here