विराट कोहली का खुलासा, अंतिम क्षणों में लिया था सिराज को नई गेंद सौंपने का फैसला

0

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी के तेज गेंदबाज Mohammad Siraj ने इस मैच में इतिहास रचा जब वे आईपीएल मैच में दो मेडन ओवर डालने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने। मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया कि मोहम्मद सिराज को नई गेंद सौंपने का फैसला अंतिम क्षणों में लिया गया था।

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर मात्र 84 रन ही बना पाई। यह आईपीएल में किसी भी टीम का पूरे 20 ओवर खेलने के बाद सबसे कम स्कोर है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 4 ओवरों में 8 रन देकर 3 विकेट लेते हुए कोलकाता को जो शुरुआती झटके दिए, उनसे इयोन मॉर्गन की टीम उबर नहीं पाई।

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने सिराज की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, यह टॉस हारना अच्छा रहा, क्योंकि हम भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बारे में सोच रहे थे। हमारा प्लान तो क्रिस मॉरिस और वॉशिंगटन सुंदर से गेंदबाजी की शुरुआत कराने का था, लेकिन अंतिम क्षणों में मॉरिस के साथ सिराज से गेंदबाजी का फैसला लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here