2021 में रहेगा मायथोलॉजिकल फिल्मों का बोल बाला? आने वाली हैं ये दमदार फिल्में

0
रामसेतु और आदिपुरुष का पोस्टर
बॉलीवुड के लिए ये साल भले ही कुछ खास नहीं रहा लेकिन आने वाले वक्त में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें वो फिल्में तो हैं ही जो 2020 में रिलीज नहीं हो सकीं लेकिन साथ ही कई नए और बड़े प्रोजेक्ट भी हैं. भारतीय दर्शकों में मायथोलॉजिकल फिल्मों को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिलता रहा है. आने वाले साल में भी कई बड़ी मायथोलॉकिल फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.
राम सेतु2/7





रामसेतु
रामायण की कहानी में भगवान राम की सेना द्वारा जिस राम सेतु का भारत से लंका तक निर्माण करके समंदर पार करने की बात कही जाती है वह हमेशा ही चर्चा में बना रहा है. रामसेतु के अस्तित्व और उसके पीछे की हकीकत को लेकर कई तरह की दलीलें दी जाती रही हैं. अब अक्षय कुमार इसे लेकर एक फिल्म बना रहे हैं जिसके पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं.
आदिपुरुष3/7





आदिपुरुष
प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष इसकी घोषणा के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में है. फिल्म में प्रभास राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे जबकि सैफ अली खान इसमें रावण के किरदार में होंगे. फिल्म से अब तक किरदारों के लुक रिवील नहीं किए गए हैं.
दीपिका पादुकोण4/7





महाभारत
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा स्ट्रॉन्ग फीमेल किरदार करने के लिए चर्चा में रहती हैं. जल्द ही वह एक फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में महाभारत की कहानी द्रौपदी के नजरिए से दिखाई जाएगी. इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए दीपिका ने मुंबई मिरर से कहा- मैं द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं.
कंगना रनौत5/7





अपराजित अयोध्या
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ में बतौर एक्टर-निर्देशक काम करती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है जो बाहुबली की कहानी लिख चुके हैं. ये फिल्म राम मंदिर और इसको लेकर चली कोर्ट की लंबी कार्यवाही को लेकर होगी. कंगना ने इस फिल्म के बारे में कहा, “ये कोई विवादित विषय नहीं है. मैं इसे एक प्रेम कहानी, भरोसे और यकीन, और पवित्रता की कहानी के तौर पर देखती हूं.”
अपकमिंग फिल्म रामायण के मेकर्स 6/7





रामायण
नितेश तिवारी ने हाल ही में अपनी अगली डायरेक्टोरियल फिल्म रामायण की घोषणा की है. फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ बताया जा रहा है. रामायण की कहानी सुनाती ये फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और 3डी में रिलीज की जाएगी. जानकारी के मुताबिक ये एक ट्रायोलॉजी फिल्म होगी जिसे तीन हिस्सों में बनाया जाएगा.
आमिर खान7/7





महाभारत
बड़े पर्दे पर महाभारत को दिखा पाने का हौसला अब तक कोई भी निर्देशक नहीं कर पाया है. आमिर खान इस साल इस खार को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं कि वह महाभारत पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे. हालांकि फिल्म के मामले में अधिकतर बातों को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here