IPL 2020 में फिर खेल सकते हैं Rohit Sharma, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी बंद नहीं हुए दरवाजे

0

Rohit Sharma की चोट की स्थिति पर उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया था। इस बीच सोमवार को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित भारतीय टीम में Rohit Sharma को शामिल नहीं किया। इससे उनके आईपीएल के शेष मैचों में खेलने पर संदेह हो गया था, लेकिन कुछ घंटों बाद मुंबई इंडियंस ने उनका बल्लेबाजी करते हुए वीडियो शेयर किया।

मुंबई इंडियंस के वीडियो से ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा आईपीएल के आगे के मैचों में खेल सकते हैं। बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम की घोषणा करते वक्त कहा था कि रोहित शर्मा की चोट पर नजर रखी जा रही है। इसके चलते रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए हैं।

रोहित शर्मा आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18 अक्टूबर को मिली हार के बाद से खेले नहीं हैं। 23 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के पहले मुंबई इंडियंस ने बयान जारी किया था कि रोहित हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं। सोमवार को बीसीसीआई ने भारतीय टीम घोषित की, उसी दौरान रोहित शर्मा अबू धाबी में मुंबई इंडियंस की नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इधर बीसीसीआई ने टीम घोषित की, उसके 1 घंटे बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो पोस्ट किया। इसका कैप्शन दिया गया था- ‘ रोहित शर्मा पूरी लय में।’

इस वीडियो को देख लगता है कि रोहित शर्मा आईपीएल में फिर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें सावधानी बरतने को कहा होगा, क्योंकि आईपीएल में खेलने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी हिस्सेदारी पर असर पड़ सकता है। रोहित शर्मा इस साल फरवरी में बाएं पैर की चोट की वजह से ही न्यूजीलैंड दौरे के बीच में से स्वदेश लौटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here