J-K : शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात CRPF जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

0

श्रीनगर  : जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है. अब शोपियां में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने हमला किया और भाग गए. शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर फायरिंग हुई है. हालांकि अब तक हमले में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार शाम हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई. हमले के तुरंत बाद बाबर कादरी को अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

बाबर कादरी जम्मू-कश्मीर ही नहीं देश भर में जाना पहचाना नाम थे. उन्हें टीवी डिबेट में अक्सर देखा जाता था. गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. बाबर कादरी ने अपने एक अंतिम ट्वीट में खुद की जान को खतरा बताया था.

बडगाम में आतंकवादियों के हमले में घायल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान शहीद हो गया. गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवान पर नजदीक से गोली चला दी थी, जिसमें जवान घायल हो गया था. उसे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई.

अधिकारियों ने जवान की मौत की पुष्टि की. आतंकवादियों ने जवान की रायफल भी छीन ली थी. पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here