NCB के सामने सैम्युल मिरांडा ने किया स्वीकार- ‘सुशांत सिंह राजपूत के घर पर लाते थे ड्रग्स’

0

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रल ब्यूरो शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा से पूछताछ कर रही है। अब सैम्युल मिरांडा ने स्वीकार किया है कि वह सुशांत के घर ड्रग्स लाया करता था। 

Times Now को सूत्रों ने बताया कि सैम्युल मिरांडा ने एनसीबी के आगे स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर ड्रग्स खरीदकर लाया करता था। हालांकि, अभी सैम्युल मिरांडा ये ड्रग्स किससे खरीदता था इसकी डिटेल्स सामने नहीं आई है। 

सूत्रों के मुताबिक सैम्युल मिरांडा सुशांत के निधन के बाद जुलाई के महीने में भी ड्रग्स लाया करता था। शोविक और सैम्युल मिरांडा से एनसीबी ने अलग-अलग पूछताछ की है। इसके बाद दोनों से जिरह की गई। 

शोविक चक्रवर्ती के संपर्क में था सैम्युल 
शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ एजेंसी के पास पर्याप्त सूबूत है। वहीं, अधिकारी फोन डेटा, कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं। वहीं, शोविक चक्रवर्ती ने अधिकारियों के सामने स्वीकार नहीं किया कि वह ड्रग्स को फायदे के लिए बेच रहे थे।   

एनसीबी अभी तक पांच ड्रग पेडलेर को गिरफ्तार कर चुकी हैं। इनमें से तीन का कनेक्शन शोविक चक्रवर्ती से है। सूत्रों के मुताबिक बसित परिहार, सैम्युल मिरांडा, जैद गिनतारा और शोविक चक्रवर्ती काफी करीब से काम कर रहे थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here