NZvsPAK:न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए सरफराज अहमद की पाकिस्तानी टीम में वापसी

0

क्राइस्टचर्च: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सरफराज अहमद और हुसैन तलत को टीम में वापस बुलाया है। तलत और सरफराज के रूप में दो बदलाव ही पाकिस्तान टीम ने किए हैं बाकी पूरी टीम वही है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली थी।

हुसैन को शाहीन जफर गौहर के स्थान पर टीम में चुना गया है। वहीं सरफराज को रोहेल नजीर की जगह टीम में बुलाया गया है। नजीर न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पाकिस्तान शाहीन की कप्तानी करेंगे। फखर जमान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीनों टी-20 मैच खेले थे लेकिन वह न्यूजीलैंड दौरे पर तबीयत ठीक न होने के कारण नहीं आ सके।

टीम में हैं युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी
टीम का चयन मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तान शाहीन के कोच एजाज अहमद के साथ मिलकर किया है। एजाज ने न्यूजीलैंड-ए के साथ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम चुनी। मिस्बाह ने कहा, ‘टी-20 के लिए हमने वही टीम चुनी है जो कुछ दिनों से एक साथ है। टीम में युवा, प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो अपना नाम स्थापित करना चाहते हैं।’

पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अबदुल्लाह शफीक, फहीम अशरफ, हैदर अली, हारिस राउफ, हुसैन तलत, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद मुसा खान, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर और वहाब रियाज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here